Sports

IPL 2023 : धोनी ने शुरू की आईपीएल की तैयारी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

IPL 2023 : धोनी ने शुरू की आईपीएल की तैयारी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो : चेन्नई में एमएस धोनी की वापसी ने अक्सर पिछले कुछ वर्षों में आईपीएल के उत्साह की शुरुआत की है। 2023 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) इस महीने के अंत में शुरू हो रहा है और टीमें और फ्रेंचाइजी धीरे-धीरे एक साथ अपने शिविर लगाना शुरू कर रही हैं। जबकि अधिकांश सक्रिय अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी अपनी राष्ट्रीय टीमों के लिए असाइनमेंट में व्यस्त हैं, जो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शामिल नहीं हैं वे पहले से ही टीम होटलों में स्ट्रीमिंग कर रहे हैं और उनमें से चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के ताबीज एमएस धोनी हैं।

अगस्त 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले धोनी को होटल में पहुंचने के बाद गुलदस्ता भेंट करते और प्रशंसकों के साथ फोटो खिंचवाते देखा जा सकता है। तब से, सीएसके के टीम होटल में उनका आगमन और चेपॉक स्टेडियम में उनके नेट अभ्यास सत्र शुरू करने से अक्सर देश में आईपीएल सीजन की शुरुआत हुई है।

महेंद्र सिंह धोनी  के फैन्स ने किया रिएक्ट

चेन्नई एयरपोर्ट पर पहुंचने पर धौनी का ढोलक से स्वागत करते देखा जा सकता है। कई प्रशंसक उनकी तस्वीरें लेने की भी कोशिश कर रहे हैं क्योंकि सीएसके के कप्तान उनकी गाड़ी में सवार हो गए हैं। उनके होटल पहुंचने के बाद भी जश्न का सिलसिला जारी रहा। खुद सीएसके द्वारा साझा किए गए एक अन्य वीडियो में, धोनी को गुलदस्ता प्राप्त करते हुए और अपने कमरे में जाने से पहले एक युवा प्रशंसक के साथ फोटो खिंचवाते हुए देखा जा सकता है।

सीएसके ने अन्य सितारों के टीम होटल पहुंचने के वीडियो भी शेयर किए। इनमें अंबाती रायडू और भारत के पूर्व टेस्ट उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे शामिल थे। ऑलराउंडर शिवम दूबे ने भी टीम होटल पहुंचने पर कैमरे को पोज दिए।

अगर आप मेरी वेबसाइट के जरिये अपडेट रहना चाहते हैं तो निचे दी गयी सभी प्लेटफार्म पर अभी जुड़ जाएँ। 👇👇

🔥 Follow Here👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Telegram Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Facebook Page👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page👉 यहाँ क्लिक करे

Related Articles

Back to top button