जाने क्यों रवि किशन(Ravi Kishan)की बेटी सेना में भर्ती होना चाहती है | 4 साल के लिए इशिता शुक्ला सेना में भर्ती होना चाहती है

रवि किशन(Ravi Kishan)की बेटी सेना में भर्ती होना चाहती है
रवि किशन(Ravi Kishan)की बेटी सेना में भर्ती होना चाहती है

दोस्तों आप लोगों को बता दूं रवि किशन(Ravi Kishan) की बेटी का नाम इशिता है। और वह अग्निपथ योजना के तहत सेना में भर्ती होना चाहती है। इशिता शुक्ला ने एनसीसी कैडेट का सर्टिफिकेट हाथ में लिए सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया है। जब रवि किशन को इस बात की पता लगा उसकी बेटी बोली तो रवि किशन को काफी ज्यादा खुशी मिला।

पापा से या बोलि कि मैं अग्निपथ सेना भर्ती योजना में शामिल होना चाहते हैं क्या आप मुझे इजाजत देंगे। रवि किशन की की उतर था अपने बेटी के लिए कि बेटा बहुत आगे बढ़ो। लोगों को भी इस बात से घमंड हुई कि एक भोजपुरी एक्टर की बेटी अग्निपथ योजना के अंतर्गत सेना में होना चाहती है भर्ती। यह बता दूँ कि मोदी सरकार इस योजना में आर्मी ,नेवी और एयरफोर्स में जाने वाले व्यक्तियों को सुनहरा अवसर दिया है।

अग्निपथ योजना के तहत कितने साल के लिए भर्ती की जाए रही है।

मोदी सरकार ऐलान किया है कि अग्निपथ योजना के अंतर्गत 4 साल के लिए जवानों को नौकरी मिलने वाला है। आप लोगों को यह भी बता दो कि 4 साल के बाद 75 परसेंट सैनिकों को घर भी भेज दिया जाएगा। इसी बात से लोगों के दिल पर ठेस पहुंचा है और लोग काफी ज्यादा हंगामा भी कर रहे हैं। लेकिन जो लोग इच्छुक हैं वह इस भर्ती में जाना भी जा रहे हैं उनमें से रवि किशन की बेटी इशिता शुक्ला भी है।

रवि किशन(Ravi Kishan) ने ट्विटर पर क्या ट्वीट किया ?

रवि किशन ने ट्विटर पर ट्वीट किया है अपने बेटी के फोटो और उसके सर्टिफिकेट के साथ। लोगों का अजीब गरीब हो कमेंट आ रहे हैं कि सही आपकी बेटी को रिटायरमेंट के बाद कोई कमी नहीं होगी ऐसे कई प्रकार के कमेंट देखने को मिल रहा है। काफी लोग मजाक भी बना रहे हैं किसी यूज़र ने तो यह भी कहा कि जब इशिता शुक्ला की ट्रेनिंग होगी तभी भी एक ट्वीट कर देना है।

इसे भी पढ़े :

सैफ अली खान :साराअली खान के रिश्ते के खिलाफ जा रहे हैं ,उसके पिता सैफ अली खान

पंचायत सीजन 2(panchayat season 2)में देखे सचिवजी और रिंकी के रोमांटिक वीडियो

Ravi kishan
ravi kishan as an actor
Ravi Kishan Bhojpuri Cinema
Ravi kishan bhojpuri news
Ravi kishan bhojpuri songs
Ravi kishan daughter ishita shukla
Ravi kishan Family।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here