EntertainmentLatest News

उम्र पर शक करने वालों से बोलीं रीवा अरोड़ा, ‘इससे क्या कहूं’

उम्र पर शक करने वालों से बोलीं रीवा अरोड़ा, ‘इससे क्या कहूं’ : रीवा अरोड़ा ने उन ट्रोल्स को जवाब दिया जो उन पर हमला कर रहे थे और उनकी उम्र पर शक कर रहे थे। वह कहती हैं कि उन्हें मिलने वाली सकारात्मक प्रतिक्रिया पर ध्यान देना पसंद है।हाल ही में गायक मीका सिंह और अभिनेता करण कुंद्रा के साथ अपने वीडियो के लिए सुर्खियां बटोरने वाली बाल कलाकार रीवा अरोड़ा ने अब उन ट्रोल्स पर पलटवार किया है जिन्होंने उन पर हमला किया था।

रीवा अरोड़ा के उम्र पर लोगों को शक क्यों ?

करण के साथ उसका वीडियो ऑनलाइन सामने आने के बाद, कई लोगों ने दावा किया कि रीवा 12 साल की थी, और एक बड़े आदमी के साथ दिखने के लिए उसकी आलोचना की।उन लोगों के बारे में बात करते हुए जिन्होंने उन पर हमला किया और उनकी उम्र पर संदेह किया, रीवा ने डीएनए से कहा, “मैं इससे क्या कहूं? मुझे उन लोगों से कुछ नहीं कहना है जो मेरी उम्र या मेरे काम पर संदेह करते हैं। जो लोग मुझे प्यार दे रहे हैं वे मेरे लिए काफी हैं।”

उन्होंने कहा, “मुझे जो प्यार मिल रहा है, उसने सारी नकारात्मकता पर कब्जा कर लिया है। मैंने महसूस किया है कि मेरे लिए लोगों का प्यार और समर्थन दूसरे स्तर पर है। मैं केवल लोगों के प्यार पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं। मुझे किसी और चीज़ की परवाह क्यों करनी चाहिए?”

रीवा अरोड़ा के इंस्टाग्राम पर कितने फोल्लोवेर्स है ?

इंस्टाग्राम पर 9.7 मिलियन फॉलोअर्स के साथ, रीवा अरोड़ा नियमित रूप से अन्य कलाकारों के साथ वीडियो सहयोग साझा करती हैं और कभी-कभी उन्हें छोटे वीडियो के लिए रोमांटिक गीतों में पुराने पुरुष अभिनेताओं के साथ जोड़ देती हैं। पिछले साल अक्टूबर में, कई इंटरनेट उपयोगकर्ताओं ने इस तरह के सहयोग की अनुमति देने के लिए अभिनेताओं के साथ-साथ रीवा के माता-पिता की भी आलोचना की। करण के साथ रीवा के वीडियो पर हुए विवाद के बाद, उनकी मां निशा ने स्पष्ट किया था कि वह 16 साल की थीं, 12 साल की नहीं, यह कहते हुए कि वीडियो अनुचित नहीं था।

अगर आप मेरी वेबसाइट के जरिये अपडेट रहना चाहते हैं तो निचे दी गयी सभी प्लेटफार्म पर अभी जुड़ जाएँ। 👇👇

🔥 Follow Here👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Telegram Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Facebook Page👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page👉 यहाँ क्लिक करे

Related Articles

Back to top button