Entertainment

रॉकेट बॉयज़ 2 टीज़र: जिम सर्भ, इश्वाक सिंह एक गुप्त परीक्षण के साथ भारत को परमाणु राष्ट्र बनाने में मदद करने के लिए वापस आ गए हैं…..

रॉकेट बॉयज़ 2 टीज़र: जिम सर्भ, इश्वाक सिंह एक गुप्त परीक्षण के साथ भारत को परमाणु राष्ट्र बनाने में मदद करने के लिए वापस आ गए हैं : अभिनेता जिम सर्भ और इश्वाक सिंह रोमांचक श्रृंखला में डॉ होमी जे भाभा और डॉ विक्रम साराभाई के रूप में वापसी करते हैं, जिसमें वैज्ञानिक एक गुप्त परमाणु परीक्षण के लिए प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के साथ परामर्श करते हैं। ऐतिहासिक सिलसिला वहीं से जारी है, जहां से उसने छोड़ा था।

रॉकेट बॉयज़ 2 इस मार्च से SonyLIV पर स्ट्रीमिंग शुरू करेगा

कुछ क्लिफहैंगर्स पर पहला सीज़न समाप्त करने के बाद, रॉकेट बॉयज़ डॉ. होमी जे भाभा (जिम सर्भ) और डॉ. विक्रम साराभाई (इश्वाक सिंह) के साथ दूसरे सीज़न के लिए लौटते हैं, जो भारत को अन्य शीर्ष देशों की तरह एक परमाणु राष्ट्र बनाने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं। योजना बना रहे हैं। इस दुनिया में। पहला टीज़र वैज्ञानिकों को एक गुप्त परीक्षण करने के लिए एक टीम को एक साथ रखते हुए दिखाता है क्योंकि वे प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी (चारू शंकर) से सलाह लेते हैं कि क्या करना है। निखिल आडवाणी, रॉय कपूर फिल्म्स और एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, रॉकेट बॉयज़ 2 इस मार्च से SonyLIV पर स्ट्रीमिंग शुरू करेगा।

अभय पन्नू द्वारा लिखित और निर्देशित, नया टीज़र इतिहास में एक तनावपूर्ण क्षण दिखाता है क्योंकि वैज्ञानिक परमाणु बम का परीक्षण करने और उन अमेरिकियों से अपनी योजनाओं को छिपाने की कोशिश करते हैं जो पहले से ही उनकी जासूसी कर रहे हैं। जिम में विश्वास रखने वाले होमी भाभा; वह इस बात पर जोर देता रहता है कि उसके पास काम करने की योजना है। इस बीच, विक्रम साराभाई के रूप में इश्वक सिंह ने डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम (अर्जुन राधाकृष्णन), डॉ. होमी सेठना और डॉ. राजा रमन्ना सहित अपनी टीम को परीक्षण करने में मदद करने के लिए इकट्ठा किया।

दूसरा सीजन क्या दिखाने की कोशिश कर रहा है ?

YouTube पर, प्रशंसकों ने आगामी सीज़न के लिए अपने उत्साह को साझा करने के लिए टिप्पणी अनुभाग का सहारा लिया। एक फैन ने लिखा, “मैंने अब तक भारतीय वैज्ञानिकों पर सबसे अच्छी सीरीज देखी है। सीजन 2 का इंतजार है।” एक व्यक्ति ने साझा किया, “लड़के धमाकेदार वापसी कर रहे हैं !!” एक कमेंट में लिखा है, “विशेष रूप से एपीजे बकरी के लिए श्रृंखला की प्रतीक्षा कर रहा हूं।” इस सीज़न का उद्देश्य भारत के परमाणु कार्यक्रम में डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम के योगदान को और अधिक प्रदर्शित करना है।

शो के आधिकारिक सारांश में कहा गया है: एक वैश्विक संघर्ष और हमारी सीमाओं पर हमला करने वाले दुश्मनों के बीच, भारत का परमाणु राष्ट्र बनना युद्ध के आसन्न खतरों के लिए एकमात्र निवारक था। भारत के महान वैज्ञानिकों की एक नए युग को आकार देने की अविश्वसनीय यात्रा के साक्षी बनें जहां किसी ने भी अपने देश की संप्रभुता को चुनौती देने की हिम्मत नहीं की।

अगर आप मेरी वेबसाइट के जरिये अपडेट रहना चाहते हैं तो निचे दी गयी सभी प्लेटफार्म पर अभी जुड़ जाएँ। 👇👇

🔥 Follow Here👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Telegram Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Facebook Page👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक करे
🔥Home Page👉 यहाँ क्लिक करे



Related Articles

Back to top button